आज के बदलते खान-पान और रहन-सहन की वजह से लोग तमाम परेशानियों से घिरे हुये है, हर कोई किसी न किसी समस्या से परेशान है जिनमे से एक है यौन स्टैमिना कि समस्या जो कई प्रकार की होती है। जैसे की जल्दी गिर जाना, धातुओं की कमी, स्पर्म का पतला होना, जल्दी थक जाना, उत्तेजना की कमी, जब पुरुष अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाता और ना ही खुद होता है तो मानसिक तनाव महसूस करता है। इस कमजोरी की वजह से पुरुषों में  प्रेम जीवन का आनंद ख़त्म होता जा रहा है। इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए लोग मार्केट में उपलब्ध रासायनिक दवाइयों का उपयोग करते है जो की हानिकारक सिद्ध हो सकती है। जबकि मनुष्य इस सत्य को नहीं जानते की आयुर्वेदिक औषधियों का इस्तेमाल करके सभी यौन समस्याओं का जड़ से समाधान किया जा सकता है। 

यौन समस्याओ से छुटकारा दिलाने वाली निम्नलिखित जड़ीबूटियां :- 

अश्वगंधा:-

 अश्वगंधा के सेवन करने से शरीर में नाइट्रिक ऑक्साइड का उत्पादन होता है और खून के जरिए गुप्तांग तक पहुँचता है इससे कामेच्छा और संतुष्टि में बढ़ोतरी होती है। जिन लोगों का यौन शक्ति कमजोर हो गया है, उनके लिए तो अश्वगंधा एक रामबाण औषधि है। यह सेक्स पावर को भी बढ़ाता है। इसके सेवन से स्पर्म गाढ़ा होता है। 

शिलाजीत:-

शिलाजीत का मतलब है मर्दानगी बढ़ाने वाली आयुर्वेदिक औषधि जो ऊर्जा को पुनर्जीवित करती है और शारीरिक बल बढाती है। शिलाजीत का सेवन करने से पुरुषों में स्पर्म काउंट बढ़ता है। साथ ही इससे, टेस्टोस्टेरॉन लेवल और स्पर्म मोटिलिटी भी बढती है।

सतावरी:-

इसके प्रयोग से यौन शक्ति में बृद्धि होती है। शतावरी को यौन इच्छा बढ़ाने वाली एक प्राकृतिक औषधि माना जा रहा है। शतावरी को एक कामोद्दीपक भी कहा जाता है. इसका मतलब है ऐसी जड़ी बूटी जो काम इच्छा को बढ़ाने का काम करती है। शतावरी यौन इच्छा को बढ़ाने के लि‍ए एक दवा के तौर पर उपयोग में ली जाती है। 

श्वेत मूसली:-

शोध के अनुसार सफेद मूसली स्पर्म का उत्पादन बढ़ाती है और स्पर्म की गुणवत्ता में सुधार लाती है। ऐसा माना जाता है कि इसके नियमित सेवन से नपुंसकता के खतरे को काफी हद तक कम किया जा सकता है। यह शारीरिक सम्बन्ध के समय ताकत को बनाए रखने में मदद करती है। 

कौचा:-

कौंच के बीज में प्रोलैक्टिन नामक एक हार्मोन की उपलब्धता होती है। ये प्रोलैक्टिन प्रजनन, चयापचय और इंम्‍यूरेग्‍यूलेटरी कार्यों के लिए फायदेमंद होता है। ये टेस्‍टोस्‍टेरोन का उत्‍पादन करता है, इससे पुरुषों की शारीरिक समस्या में लाभ मिलता है तथा साथ में इरेक्शन और यौन ऊर्जा में बढ़ोत्तरी होती है।

गोक्षुरा :-

गोक्षुरा पुरूषों के प्रजनन अंगों में मजबूती लाता है। बांझपन को दूर करता है। इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या को भी दूर करता है। 

 

केसर:-

केसर मानसिक तनाव को दूर करती है, और आंतरिक ऊर्जा का निर्माण करती है। केसर प्राकृतिक कामोत्तेजक खाद्द पदार्थ है जो हार्मोन को उत्तेजित करने और स्वस्थ सेक्स जीवन को संचालित करने में मदद करता है।

 

आइये जानते है हॉर्सफायर " के बारे में (Let's know about Horsefire Tablet) 

हॉर्सफायर टेबलेट अद्भुत जड़ी बूटियों के मिश्रण से बना हुआ १००% आयुर्वेदिक प्रोडक्ट है, जो शरीर में हुई यौन कमजोरियों को ठीक करके आपको एक नए ऊर्जा का एहसास दिलाता है। नाइट राइडर विशेष रूप से पुरुषो में होने वाली यौन कमजोरी को ध्यान में रख के तैयार किया गया है जिसमे जल्दी गिर जाना, स्वप्नदोष , धातुओं की कमी जैसी बीमारियां प्रमुख है। ये रक्त संचार को दुरुस्त करके शुक्र धातु का निर्माण करता है और आपकी यौन क्षमता को बढ़ाता है। जिससे आप लम्बे समय तक शारीरिक संबंध का आनंद ले सकते है और अपने पार्टनर को संतुष्ट कर सकते है। 

HORSE FIRE TABLET के फायदे :

heart अंतः शक्ति में वृद्धि
heart शारीरिक शक्ति आती है
heart धातु रोगों का जड़ से इलाज होगा
heart करने के टाइम पीरियड को बढ़ाये
heart जल्दी गिरना बंद करने में मदद करता है
heart अधिक से अधिक आत्मविश्वास और नियंत्रण का एहसास
heart अधिक रोमांचक जीवन का आनंद
heart काउंट की संख्या बढ़ाता है

heart लाल रक्त कोशिकाओं के उत्पादन को बढ़ावा देने में मदद करता है
heart यह आपके हार्मोन के असंतुलन को विनियमित करने के लिए आपकी मदद करता है
heart इससे आपकी की इच्छा बढ़ जाती है.
heart चिकित्सक स्वीकृत और अनुशासित
heart बिना कोई दुष्प्रभाव के साथ सुरक्षित

"Horsefire Tablet" के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ आवेदन (Inquiry) करे.